Monday , July 22 2019
Accident
प्रतीकी चित्र

खड़े ट्रक से कार भिड़ी, भाई-बहन की मौत, 2 बच्चियां भर्ती

अकबरपुर-अयोध्या मार्ग पर शनिवार तड़के हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल बच्चियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक होने के कारण दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। भाई-बहन अपने निजी वाहन वैगन आर कार से दिल्ली के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तड़के लगभग पांच बजे उनकी कार अहिरौली थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव ले निकट सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। इस भीषण दुर्घटना में वाहन चालक राजेंद्र व सीमा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में सीमा की दोनों पुत्रियां- अंजलि 10 व अंशु 6 साल बुरी तरह घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार, कादीपुर निवासी सीमा पत्नी संतोष (39) अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपने मायके बेलवाई गुे हुई थी। शादी 10 दिसंबर को थी। शादी हो जाने के बाद सीमा अपनी दोनों पुत्रियों के साथ वैगनआर कार से दिल्ली जाने के लिए निकली। कार को सीमा का भाई राजेंद्र गिरि चला रहा था।

तिवारीपुर गांव के पास पहुंचते ही उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही सीमा व राजेंद्र की मौत हो गई, जबकि दोनों बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं।

दुर्घटना की खबर मिलते ही ‘डायल 100’ व अहिरौली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायल बच्चियों को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *