Entertainment

खामियो को स्वीकार कर तापसी पन्नू ने पहचान हासिल की

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने नई पोस्ट में एक ऐसी घटना के बारे में बात करती हैं जिसने उनके चीजों को मानने के तरीके को बदल दिया।

तापसी पन्नू ने उस घटना के बारे में खुलकर बात कीं जब उन्होंने अपनी खामियों को स्वीकार किया था। इससे उन्हें अपनी पहचान हासिल करने में खासी मदद मिली। लॉकडाउन के दौरान तापसी अपने जीवन के दिलचस्प पलों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हैं। इनमें उनकी जिंदगी के बढ़ते साल और फिल्म की शूटिंग आदि शामिल हैं।

नई पोस्ट में, अभिनेत्री एक ऐसी घटना के बारे में बात करती हैं जिसने उनके चीजों को मानने के तरीके को बदल दिया।

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने एक सुंदर नीली साड़ी पहनी है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “यह एक शूटिंग की बात है जो मैंने गौरांग के लिए की थी। मुझे याद है कि मैं कैसे चिंतित थी कि मेरे छोटे बाल उन साड़ियों के अनुरूप नहीं होंगे, क्योंकि ये साड़ियां पारंपरिक हैं। लेकिन उनने कहा कि हम आपके बालों की असल लंबाई, कलर, बनावट, सब कुछ प्राकृतिक रूप में ही उपयोग करेंगे। वाकई कई बार मुझे लगता है कि हमें केवल अपने आप को वैसे ही स्वीकार करना होता है जैसे दिखते हैं और फिर पूरी दुनिया को आपको ऐसे ही स्वीकार करके गले लगा लेती है। आप जैसे दिखते हैं, यदि आप इससे दूर रहेंगे तो आपको कभी भी आगे बढ़ने में मदद नहीं मिलेगी। जिस दिन मैंने अपनी खामियों को स्वीकार किया, उस दिन मैंने खुद को असल रूप में पाया और इन खामियों ने मुझे एक विशिष्ट पहचान दिलाने में मदद की।”

तापसी अपने पोस्ट से प्रशंसकों का मनोरंजन भी करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने स्वीकार किया कि वे जल्द ही सेट पर वापस आना चाहती हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.