Entertainment

अनुपम श्याम अस्पताल में भर्ती, परिवार ने मांगी मदद

अनुपम श्याम अधिकतर नकारात्मक किरदारों को निभाने के लिए मशहूर हैं। पिछले लगभग तीन दशकों से वह फिल्मों के साथ टेलीविजन में भी सक्रिय रहे हैं।

मुंबई : फिल्मों व टेलीविजन में कई अहम किरदारों को निभा चुके दिग्गज अभिनेता अनुपम श्याम को गोरेगांव स्थित एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वह किडनी में इंफेक्शन होने की समस्या से जूझ रहे हैं। उनके उपचार का खर्चा उठाने के लिए उनके परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री से आर्थिक मदद की मांग की है। 62 वर्षीय इस अभिनेता को पहले मलाड के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। हालांकि सोमवार को डायलिसिस के दौरान स्थिति बिगड़ जाने के चलते उन्हें गोरेगांव के अस्पताल में भर्ती किए जाने की बात कही गई है। रपटों में बताया जा रहा है कि उनकी हालत अभी स्थिर है।

‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ के इस अभिनेता के परिवार व दोस्तों ने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद के लिए लोगों से अपील की है।

अभिनेता के भाई अनुराग ने इंडियनएक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया, “इस वक्त पैसे की किल्लत है इसलिए हम लोगों से बात कर रहे हैं। हमने अनुपम के कुछ दोस्तों को उनकी हालत के बारे में बताया है। मनोज बाजपेयी जी ने कॉल कर कहा कि वह इस पर गौर करेंगे।”

अनुपम श्याम अधिकतर नकारात्मक किरदारों को निभाने के लिए मशहूर हैं। पिछले लगभग तीन दशकों से वह फिल्मों के साथ टेलीविजन में भी सक्रिय रहे हैं। वह ‘दिल से’, ‘नायक : द रियल हीरो’, ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘बैंडिट क्वीन’ और ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ जैसी परियोजनाओं में काम कर चुके हैं। हालांकि वह धारावाहिक ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार के लिए अधिक मशहूर हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.