Sports

रोनाल्डो को गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करना अपने श्रेष्ठ गोल से बेहतर अनुभव देता है

इटली के क्लब जुवेंतस के लिए खेलने वाले पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टीयानो रोनाल्डो ने कहा है कि अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिना रोड्रिग्वेज के साथ चादर के अंदर बिताया गया हर एक पल उनके दो दशक के करियर में किए गए सबसे बेहतरीन गोल से भी बेहतर अनुभव देता है। रोनाल्डो ने अपने दो दशक के करियर में अब तक कुल 700 गोल किए हैं।

ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मोर्गन को दिए साक्षात्कार में रोनाल्डो ने कहा कि 2018 में जुवेंतस के खिलाफ रियल मेड्रिड के लिए खेलते हुए किया गया ओवरहेड गोल उनके लिए आज तक उनके करियर का श्रेष्ठ गोल है।

समाचार पत्र द सन के मुताबिक जब रोनाल्डो से यह पूछा गया कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिताया गया पल बेहतर है या फिर फुटबाल के मैदान पर बिताया गया पल, इस पर रोनाल्डो ने हंसते हुए कहा कि निश्चित तौर पर जियो (गर्लफ्रेंड) के साथ बिताया गया हर एक पल मैदान में बिताए गए पल से बेहतर है।

अपने गोल के बारे में बताते हुए रोनाल्डो ने कहा कि वह बाइसिकिल गोल करने का प्रयास सालों से कर रहे थे और अंतत: वह सफल हुए।

स्टार स्ट्राइकर साल 2016 से जियो के साथ डेट कर रहे हैं और उनसे उन्हें एक बेटी भी है। जियो और रोनाल्डो के साथ उनके तीन अन्य बच्चे भी रहते हैं।

रोनाल्डो ने यह भी कहा कि वह कितने गरीब परिवार से आए हैं और किस तरह उन्होंने तथा उनके दोस्तों ने कुछ बर्गर के लिए भीख मांगी थी। रोनाल्डो के मुताबिक यह घटना उस समय की है, जब वह 12 साल के थे।

इंटरव्यू के दौरान यह कहते हुए रोनाल्डो की आंखें भर आईं कि किस तरह बिना वजह के उन पर रेप के आरोप लगाए गए।

रोनाल्डो ने यह भी कहा कि किस तरह उन्होंने 17 कारें खरीदीं और अच्छा बैंक बैलेंस बनाया।

रोनाल्डो ने इस बात को लेकर भी अफसोस जाहिर किया कि उनके पिता का इंतकाल उस समय हुआ, जब वह सिर्फ 20 साल के थे और वह उनकी सफलता का जश्न नहीं मना सके।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close