Entertainment

अपने दो सुपरहिट गानों के सालगिरह पर जैकलीन फर्नांडीज ने जश्न मनाया

हाल ही में, अभिनेत्री और उनके प्रशंसकों ने उनके गीत बीट पे बूटी के 4 साल और उनके एक अन्य गीत चंद्रलेखा के 3 साल पूरे होने की खुशी का जश्न मनाया है।

मुम्बई : खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने समय-समय पर हमें अपनी प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं। उनकी हर एक परफॉर्मेंस ने एक स्थायी छाप छोड़ दी है। हाल ही में, अभिनेत्री और उनके प्रशंसकों ने उनके गीत बीट पे बूटी के 4 साल और उनके एक अन्य गीत चंद्रलेखा के 3 साल पूरे होने की खुशी का जश्न मनाया है। जैकलीन के हिट गीत ‘बीट पे बूटी’ ने सोशल मीडिया पर उस वक्त तहलका मचा दिया था जब यह इंटरनेट पर एक चैलेंज बन गया था और कोई इसे आजमा रहा था। नजीतन, जनता और प्रशंसकों ने इस गाने पर परफॉर्मेंस का भरपूर आनंद लिया।

इस खुशी के मौके पर बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने साझा किया, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा गाने- बीट पे बूटी ने 4 साल और चंद्रलेखा ने 3 साल पूरे कर लिए हैं। मुझे वो समय याद आता है जब बीट पे बूटी के चैलेंज ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया था और चंद्रलेखा के लिए पोल डांस सीखना अद्भुत समय था। मुझे इन गानों पर परफॉर्म करने और शूटिंग करने में काफी मजा आया था।”

खैर, हम उस व़क्त को भी कैसे भूल सकते है जब ऋतिक रोशन और जैकलीन ने चैलेंज पर एक साथ ‘डांस’ किया था और तभी से दर्शक उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, चंद्रलेखा के लिए टाइगर श्रॉफ और जैकी को एकसाथ देखना भी दर्शकों के लिए खुशी का लम्हा था।

इतना ही नहीं, चंद्रलेखा गाने के साथ जैकलीन ने बॉलीवुड में पोल डांस का ट्रेंड शुरू कर दिया है और अभिनेत्री ने अपने इस नृत्य कौशल से हम सभी को स्तब्ध कर दिया था। निस्संदेह, वह एक असाधारण कलाकार है जो सभी के दिलों पर राज करना बखूबी जानती हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.