Entertainment

कनिका कपूर की पांचवीं र्पिोट आई निगेटिव

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की शनिवार को पांचवीं कोरोना जांच रिपोर्ट आई, जो निगेटिव है। हालांकि उनकी अभी एक और जांच होगी, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी। संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (पीजीआई) के जनसंपर्क अधिकारी ने अपने जारी बयान में बताया कि “आज कनिका कपूर की पांचवीं बार जांच करने पर रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभी एक और रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। वह अभी कुछ दिन तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी।”

गौरतलब है कि कनिका कपूर मार्च में लंदन से लखनऊ आई थीं, इसके बाद वह कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में शरीक हुई थीं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर में हंगामा मच गया था। इसके बाद वह लखनऊ के जिस फ्लैट में रहती थीं, उसे सैनिटाइज किया गया और इलाज के लिए उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती करवाया गया।

उन्होंने क्वारंटाइन-आइसोलशन नियमों की धज्जियां उड़ाईं। ऐसे में कई मंत्री, तमाम हाईप्रोफाइल लोग होम क्वारंटाइन में हैं। शहर में संक्रमण का खतरा मंडराने लगा। नियमों को दरकिनार कर की गई पार्टी से कई की जान सांसत में पड़ गई। ऐसे में कनिका पर एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

केजीएमयू में पहली जांच के बाद पीजीआई में चार जांचें की जा चुकी हैं। शनिवार को पहली बार कोरोना वायरस जांच में निगेटिव मिली। मगर, डक्टरों ने उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण मुक्त घोषित नहीं किया है। इसके लिए एक और जांच रिपीट की जाएगी। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही कनिका को अस्पताल से मुक्त किया जाएगा।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close