World

हनीमून पर गया जोड़ा कोरोना के कारण फंसा

हनीमून मनाने मालदीव गया दुबई में रहने वाले भारतीय जोड़ा कोरोनावायरस महामारी के कारण लगे यात्रा प्रतिबंधों के चलते मालदीव में फंस गया है।

हनीमून मनाने मालदीव गया दुबई में रहने वाले भारतीय जोड़ा कोरोनावायरस महामारी के कारण लगे यात्रा प्रतिबंधों के चलते मालदीव में फंस गया है।

रिया भाटिया ने गुरुवार को गल्फ न्यूज को बताया, “हर कोई हमसे कह रहा है कि हम कितने भाग्यशाली हैं कि एक स्वप्नों जैसे द्वीप पर हमें इतना लंबा हनीमून मनाने को मिल रहा है। साथ ही यहां कोरोनोवायरस के अब तक केवल 19 मामले आए हैं, उनमें भी 13 मरीज ठीक हो चुके हैं।”

रिया समुद्र तट पर साउथ मेल एटोल के टिप पर बने एक रिसॉर्ट में रह रही हैं। उन्होंने कहा, “लेकिन सच कहा जाए, तो ऐसा लगता है कि हनीमून बहुत लंबा हो गया है। म घर लौटने के लिए बहुत बेताब हैं।”

रोहन भाटिया एक ट्रेड डेवलपमेंट एक्जिक्यूटिव हैं। उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी 20 मार्च को दुबई वापस जाने वाले थे।

उन्होंने कहा, “जब तक हमें एहसास हुआ कि 19 मार्च को दोपहर 12 बजे के बाद कोई उड़ान नहीं होगी, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और हम यहां से वापसी का इंतजाम नहीं कर पाए।”

अब द्वीप पर फंसे रोहन ने गल्फ न्यूज को बताया, “मैं अपना ऑफिस लैपटॉप नहीं लाया और यहां से बहुत कुछ नहीं कर सकता। मेरे नियोक्ता ने इस समय मुझे बहुत सपोर्ट किया है।”

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि हमें कब तक यहां रहना होगा। हमें आशा है कि हम जल्द ही वापस जाएंगे। हमारे परिवार भी बहुत चिंतित हैं।”

दंपति ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए उड़ानें निलंबित होने पर उनके पास अपने घरेलू देशों के लिए उड़ान भरने का विकल्प था। रोहन ने कहा, “भारतीय दूतावास मदद कर रहा है लेकिन हमारी स्थिति जटिल है, क्योंकि रिया के पास कनाडा का पासपोर्ट है और मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है। हम दोनों संयुक्त अरब अमीरात में अपने परिवारों के साथ रहते हैं अब हम दुबई में ही सेटल हो गए हैं।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button