National

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में महिला 3 बेटियों, देवर संग नदी में कूदी, 3 मरे

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शुक्रवार को एक विवाहिता अपनी तीन बेटियों और देवर के साथ नदी में कूद गई, जिससे उसके देवर व दो बच्चियों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार को रायबरेली के गुरुबख्शगंज थाना इलाके के अघौरा में यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि यहां एक विवाहिता अपने देवर और तीन बच्चों के साथ नदी में कूद गई। आनन-फानन में लोगों ने महिला को सकुशल बचा लिया, जबकि एक बच्ची की तलाश जारी है।

उन्होंने बताया कि हरचंदपुर के महादेवन गांव की रहने वाली रामकली नामक महिला शुक्रवार सुबह अपनी तीन बेटियों और देवर के साथ पास के अघौरा गांव पहुंची। यहां से गुजरने वाली सई नदी में रामकली अन्य चारों के साथ कूद गई। इस बीच गांव के लोगों की नजर उन पर पड़ी। सभी को डूबता देख लोग महिला की जान बचाने में सफल रहे, मगर अन्य लोग डूब गए।

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देवर और दो बच्चियों के शव नदी से बाहर निकाल लिए हैं। विवाहिता के देवर और दो बच्चियों के शव तो मिल गए, मगर एक बच्ची नहीं मिल पाई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुटी है और स्थानीय पुलिस भी मौके पर है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही महिला से भी पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जांच में पति-पत्नी के बीच विवाद सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने उसके साथ मारपीट की थी, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close