National

मोटरसाइकिल से पहुंचा दूल्हा

कोरोनावायरस प्रकोप के बीच जब उत्तर प्रदेश के एक युवा की शादी की तारीख आई तो उसने अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए एक अनूठा कदम उठाया। दूल्हे ने शादी के कपड़े पहने, एक मोटरसाइकिल पर अपने पिता को बिठाया, दो और दोस्तों को साथ लिया और गुरुवार रात अपनी दुल्हन के घर पहुंच गया। शादी के बाद, वह अपनी दुल्हन को पीछे बैठाकर घर लौट आया।

कोरोना संकट के समय में यह शादी शहर के पुलिस स्टेशन क्षेत्र के तहत जाटान मुहल्ले में हुई।

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत नसीरपुर गांव का 22 वर्षीय दूल्हा विकास कुमार पिछले 18 महीनों से अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। उसकी पसंद की लड़की से उसकी सगाई कई महीनों पहले हो चुकी थी।

विकास चाहते थे कि उनकी शादी बहुत धूमधाम से हो और वह इसकी तैयारी भी कर रहे थे।

लेकिन, कोरोना के प्रकोप और लॉकडाउन के कारण उनकी योजना पर पानी फिर गया। विकास अपनी शादी स्थगित करने के लिए तैयार नहीं था।

शादी में, दूल्हे और दुल्हन सहित सभी ने मास्क लगाए और सैनिटाइजर का इस्तेमाल किया।

स्थानीय पत्रकारों से विकास ने कहा, “भव्य तरीके से शादी करने की मेरी सारी योजना बर्बाद हो गई है। लेकिन मैं अभी भी खुश हूं कि इन हालातों में भी हमारी शादी हो गई। एक बार जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा और स्थितियां सामान्य हो जाएंगी तो हम शादी का जश्न मनाएंगे।”

बुधवार को एक मुस्लिम जोड़े ने फेसटाइम और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शादी की थी। शादी हरदोई जिले में हुई। लॉकडाउन खत्म होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को घर ले जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.