National

वाराणसी के मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत व 2 घायल

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल के अंदर बुधवार दोपहर हुई अंधाधुंध फायरिंग से जहां लोगों में भगदड़ मच गई, वहीं गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। फायरिंग कर आरोपी मौके से फरार हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात में घायल विशाल ने बताया कि आरोपी की फायरिंग से मौके पर भगदड़ मच गई। इसके बाद आरोपी हवा में असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गया।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी और क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह जेएचवी मॉल पहुंचे। एहतियातन जेएचवी मॉल को खाली करा लिया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ सुरक्षा कारणों से अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस के प्रारंभिक जांच में विद्यापीठ के एक युवक की इस वारदात में संदिग्ध भूमिका सामने आई है।

पुलिस को मौके से 13 खोखे बरामद हुए हैं।

बताया जाता है कि छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल के एक शोरूम में कपड़े खरीदने के दौरान डिस्काउंट को लेकर विवाद हुआ। विवाद में हाथापाई के बाद युवक ने लोगों पर गोलियां चला दीं, जिससे माल में भगदड़ मच गई और इसका फायदा उठाकर युवक फरार हो गया।

वहीं फायरिंग के चलते चार युवक घायल हो गए। इनमें से दो युवकों सुनील और गोपी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दो अन्य घायलों सेवापुरी निवासी विशाल सिंह (26) और गायघाट निवासी चंदन शर्मा (31) को पुलिस ने मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.