National

लोडर से टक्कर, स्वास्थ्य केंद्र जा रही महिला गंभीर, पति व बेटे की मौत

महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति और बेटे की लोडर की टक्कर लगने से मौत हो गयी है, जबकि स्वास्थ्यकर्मी गंभीर रूप से घायल है।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बंदी में फंसी प्रयागराज जिले से बाइक से बुलंदशहर जा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति और बेटे की लोडर की टक्कर लगने से मौत हो गयी है, जबकि स्वास्थ्यकर्मी गंभीर रूप से घायल है।

फतेहपुर जिले के औंग थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नागेंद्र नागर ने बताया कि “रविवार की दोपहर क्षेत्र के गढ़ी कीचकपुर गांव के पास हटिया चौराहे में एक लोडर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे प्रयागराज से बुलंदशहर जा रही बाइक सवार महिला स्वास्थ्यकर्मी (एएनएम) सुषमा (30) के पति अखिलेश (34) और बेटे आदित्य (10) की मौत हो गयी है, जबकि सुषमा का गंभीर हालत में फतेहपुर की जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।”

उन्होंने बताया कि सुषमा बुलंदशहर के ऊंचगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में एएनएम के पद पर तैनात है और वह कोरोना के कारण जारी बंी की वजह से प्रयागराज जिले के शंकरगढ़ क्षेत्र के अपने पहाड़ी गांव में फंस गई थी। वह बाइक से अपनी ड्यूटी करने सीएचसी जा रही थी।

एसएचओ ने बताया कि अस्पताल अधीक्षक ने उसे ड्यूटी जॉइन करने के लिए व्हाट्सएप्प संदेश भेजकर अंतिम नोटिस भेजा था। वह 20 मार्च से अपनी ससुराल में फंसी थी।

नागर ने कहा, “दुर्घटना के बाद लोडर को रहसूपुर गांव के पास से पकड़ लिया गया है, मगर उसका चालक फरार है। चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और दुर्घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गयी है।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.