National

अवैध संबंध और 10 लाख रुपये को लेकर विवाद, महिला की गोली मारकर हत्या

पकड़े गए एक आरोपी ने प्रमुख वजह अवैध संबंध और करीब 10 लाख रुपये का लेन-देन को प्रमुख वजह बताई है।

कवि नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को तड़के करीब साढ़े पांच बजे एक महिला (48) की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस सिलसिले में पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य हत्यारोपी सहित दो फरार हैं। सरेराह हुए हत्याकांड के पीछे पकड़े गए एक आरोपी ने प्रमुख वजह अवैध संबंध और करीब 10 लाख रुपये का लेन-देन को प्रमुख वजह बताई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के मुताबिक, इस बाबत कवि नगर थाने में हत्या और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। शैलेश कुमार नामक एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शैलेश बेहटा हाजीपुर जिला गाजियाबाद का ही रहने वाला है। मुख्य हत्यारोपी विनोद कुमार और उसके साथी सूरज की तलाश की जा रही है।

वारदात गुरुवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे गोविंदपुरम, थाना कवि नगर स्थित कैलाशपुरम-2 में हुई। घटना की सूचना मृतका के पुत्र ने पुलिस को दी। उसी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां की हत्या तब कर दी गई जव वह सुबह के वक्त घर से टहलने जा रही थीं। शिकायतकर्ता ने बताया कि हत्यारों में मुख्य हमलावर मृतक महिला का रिश्ते में नंदोई विनोद कुमार है।

हत्यारों को पकड़ने के लिए थाना कवि नगर प्रभारी प्रभारी मो. असलम, सब इंस्पेक्टर मो. जफर, सब इंस्पेक्टर अरुण मिश्रा, हवलदार जय प्रकाश गौतम, व सिपाही योगेश कुमार, सुभाष और सुनील की टीमें बनाई गईं। पुलिस की इन टीमों ने जिले की सीमाओं की घेराबंद करके हत्या की वारदात में शामिल शैलेश को पकड़ लिया। जबकि विनोद और सूरज की तलाश की जा रही है। हत्या को अंजाम देसी पिस्तौल से दिया गया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल और जीवित कारतूस भी जब्त कर लिए हैं।

थाना कवि नगर प्रभारी मो. असलम के मुताबिक, फरार मुख्य हत्यारोपी विनोद के अपनी महिला रिश्तेदार के साथ लंबे समय से अवैध संबंध थे। साथ ही विनोद ने कुछ समय पहले मकान बनवाने के लिए महिला से 10 लाख रुपये उधार भी लिए थे। महिला जब जब अपने रुपये मांगती तब झगड़ा होता था। इसीलिए पड़ोस में रहने वाले और करीबी रिश्तेदार विनोद ने महिला की गुरुवार सुबह घर के पास ही हत्या कर दी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.