National

मरीज के भेस में बुजुर्ग डॉक्टर दंपत्ति को लूटा नकाबपोशों ने

एक लुटेरा मरीज के रूप में दवा लेने के लिए घर में ही बने क्लीनिक में आया। मरीज के क्लिनिक में रहने के दौरान डॉक्टर को उसके इरादे पर शक नहीं हुआ।

गुरुग्राम : तीन नकाबपोशों ने बंदूक की नोंक पर गुरुग्राम के अपस्केल सेक्टर 40 में एक बुजुर्ग होम्योपैथिक डॉक्टर दंपति के घर से 3 लाख रुपये से अधिक के गहने और नकदी लूट ली।

यह घटना दिन के उजाले में हुई। एक लुटेरा मरीज के रूप में दवा लेने के लिए डॉ. वेद प्रकाश टंडन के घर में ही बने क्लीनिक में आया। मरीज के क्लिनिक में रहने के दौरान डॉक्टर को उसके इरादे पर शक नहीं हुआ।

एसीपी क्राइम ब्रांच प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा, “जब टंडन ने उससे क्लिनिक से जाने के लिए कहा, तो उसने अपने दो साथियों को इशारा कर दिया। उसके साथी बाहर ही इंतजार कर रहे थे। उन दो लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर डॉक्टर दंपत्ति को पकड़ लिया और उनसे नकदी और गहने सौंपने को कहा।”

सांगवान ने आगे कहा, “लुटेरे करीब 40 मिनट तक घर में रहे और यह तक चैक किया कि उनके द्वारा लूटे गए आभूषण असली हैं या नहीं।”

सांगवान ने कहा कि इसमें कुछ अंदरूनी लोग भी शामिल हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, “जांच जारी है। हम दंपत्ति को घरेलू मदद करने वाले लोगों से पूछताछ कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रहे हैं। हम जल्द ही मामले को सुलझा लेंगे।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.