National

कोरोना संक्रमित पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

जैसे ही पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने इस बारे में जानकारी दी, कई नेता उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने लगे।

नई दिल्ली : पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को कहा कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट करने और कोरोना जांच कराने के लिए कहा है। पूर्व राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, “एक अलग प्रोसीजर के लिए अस्पताल जाने पर, मैं आज आज कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। जो लोग पिछले सप्ताह मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे खुद को आइसोलेट करने और और कोविड-19 जांच कराने का अनुरोध करता हूं।”

जैसे ही दिग्गज कांग्रेसी नेता मुखर्जी ने इस बारे में जानकारी दी, कई नेता उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने लगे।

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने ट्वीट किया, “मैं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जी के कोविड-19 से संक्रमित होने की खबर से चिंतित हूं। मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा, दिल्ली कांग्रेस प्रमुख चौधरी अनिल कुमार और कई अन्य नेताओं ने भी मुखर्जी के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की।

गौरतलब है कि भारत में कोरोना के 62,064 ने मामले आने के साथ सोमवार को कुल मामलों की संख्या 2,215,074 तक पहुंच गई। पिछले 24 घंटों में 1,000 से अधिक लोगों की मौत के साथ, कोरोना से देश में अब तक 44,386 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.