Entertainment

स्टीवन की पॉर्न स्टार बेटी घरेलू हिंसा के चलते हुईं गिरफ्तार

फिल्मकार स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी मिकाइला ने हाल ही में पॉर्न स्टार के रूप में अपना करियर बनाने की घोषणा की और अब मिकाइला किसी और वजह से फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। दरअसल, मिकाइला को घरेलू हिंसा के चलते पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मिकाइला को शनिवार की सुबह नेशविले से घरेलु हिंसा की अपराध को अंजाम देने के चलते गिरफ्तार किया गया, जहां वह अपने पति चक पैनकोव संग रहती हैं। चक एक पेशेवर डॉर्ट खिलाड़ी हैं।

मिकाइला ने अभी हाल ही में एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का ऐलान किया था, इस बात को अभी दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं कि अब मिकाइला अपनी गिरफ्तारी की वजह से चर्चा में हैं।

एक सूत्र ने मिकाइला के इस निर्णय के बारे में उनके माता-पिता की प्रतिक्रिया के बारे में बताया था, “निश्चित तौर पर, स्पिलबर्ग और उनकी पत्नी केट कैपशॉ अपनी बेटी के इस निर्णय पर काफी असहज हैं। वे इस बारे में चिंतित हैं कि सार्वजनिक रूप से मिकाइला के इस खुलासे का असर उनके अन्य बच्चों पर किस तरह से पड़ेगा, जो साथ देने की कोशिश तो कर रहे हैं, लेकिन शर्मिदा भी हैं। निश्चित तौर पर उन्होंने अपने बच्चों का पालन-पोषण इस तरह से नहीं किया है।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.