Hardik Pandya
फाइल : हार्दिक पांड्या, फोटो - आईएएनएस

हार्दिक पांड्या क्या लौट सकते हैं टीम में, चयन रविवार को

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति रविवार को मुंबई में बैठक कर न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान करेगी। भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ 19 जनवरी को होने वाले आखिरी वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हो जाएगी।

इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान रविवार को होगा और टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड रवाना हो जाएगी।

सूत्र ने कहा, “चयनकर्ता रविवार को टीम का ऐलान करेंगे और टीम भारत-आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद रवाना हो जाएगी। टीम बेंगलुरू से ही उड़ान भरेगी। आस्ट्रेलिया के मैच के बाद टीम के खिलाड़ियों के बिखर जाने और फिर दोबारा एकत्रित हो न्यूजीलैंड रवाना होने का कोई मतलब नहीं है।”

ऐसी उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या टी-20 सीरीज के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं। वह अक्टूबर से अपनी पीठ का इलाज करा रहे हैं। पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में चुना गया है।

पांड्या ने रिहैब की शुरुआत अक्टूबर में कर दी थी। उन्होंने उस समय आईएएनएस से बातचीत में कहा था कि वह न्यूजीलैंड दौरे पर राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा था, “मैं न्यूजीलैंड सीरीज से पहले वापसी करूंगा, सही मायने में बीच में। यही प्लान है कि मैं कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलूं, फिर आईपीएल और फिर टी-20 विश्व कप।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *