Sports

एफसी गोवा ने बढ़ाया कोच लोबेरा का करार

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी गोवा ने सोमवार को अपने मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा के करार को एक साल के लिए बढ़ा दिया है। यह स्पेनिश कोच 2019-20 तक क्लब के कोच पद पर रहेंगे। लोबेरा के मार्गदर्शन में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है और पिछले सीजन के सेमीफाइनल तक पहुंची थी।

इस सीजन में दूसरे अंतर्राष्ट्रीय ब्रेक में गोवा की टीम अंकतालिका में पहले स्थान के साथ गई है।

लोबेरा ने इस मौके पर कहा, “सबसे पहले मैं क्लब के अध्यक्ष और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। मैं उनका आभारी हूं। उन्होंने न सिर्फ मुझे एक बेहतरीन टीम को संभालने की जिम्मेदारी दी है बल्कि एक ऐसी टीम बनाने की छूट भी दी है जो गोवा की फुटबाल विरासत को और मजबूत कर सके।”

उन्होंने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा, “मैं अपने प्रशंसकों को भी शुक्रिया कहता हूं। वह शानदार रहे हैं। वह न सिर्फ स्टैंड में 12वें खिलाड़ी के तौर पर रहे हैं बल्कि मुझे, मेरे परिवार और हमारे खिलाड़ियों को भी उन्होंने प्यार और सम्मान दिया है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।”

एफसी गोवा के अध्यक्ष अक्षय टंडन ने भी लोबेरा का करार बढ़ाने पर खुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा, “हम सर्जियो लोबेरा का करार बढ़ाने से खुश हैं। वह बेहतरीन पेशेवर खिलाड़ी हैं और उन्होंने बार-बार क्लब को हमेशा अपनी जरूरतों से ऊपर रखा है।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.