Entertainment

बालाजी ने कंगना की ओर से मांगी माफी

एकता कपूर की प्रोडक्शन हाऊस बालाजी टेलीफिल्म्स ने बुधवार को एक माफीनामा जारी किया है। हाल ही में फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कंगना और एक पत्रकार के बीच कहासुनी हो गई जिसके बाद मीडिया ने कंगना के इस व्यवहार की कड़ी आलोचना करते हुए उनसे माफी की मांग की और अब ‘जजमेंटल है क्या’ की निर्माता एकता कपूर की कंपनी ने कंगना की ओर से मीडिया से माफी मांगी है। बालाजी के इस बयान में कहा गया, “7 जुलाई को फिल्म के सॉन्ग लॉन्च के इवेंट पर ‘जजमेंटल है क्या’ की अभिनेत्री और एक पत्रकार के बीच कहासुनी हो गई जिसके बारे में काफी कुछ बताया जा रहा है। दुर्भाग्यवश, इस इवेंट में चीजें गड़बड़ा गईं।”

इसमें आगे कहा गया, “हालांकि इस वाकये में शामिल लोगों ने निष्पक्ष तौर पर अपना दृष्टिकोण रखा, लेकिन चूंकि यह वाकया हमारी फिल्म के इवेंट पर हुआ, निर्माता होने के नाते हम इस अप्रिय घटना के लिए माफी मांगना चाहते हैं और इस पर खेद व्यक्त करना चाहते हैं।”

वरखा स्वैग गाने की लांचिंग के वक्त जब कंगना ने अपनी आखिरी रिलीज ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर नकारात्मक टिप्पणी करने के लिए एक पत्रकार पर सवाल उठाया तो स्थिति अचानक से ही बिगड़ गई।

कंगना के इस बर्ताव की निंदा करते हुए एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया (ईजेजीआई) के सदस्यों ने मंगलवार को सामूहिक रूप से कंगना के बहिष्कार का निर्णय लिया और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री से सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की।

कपूर की ओर से जारी बालाजी के इस बयान में मीडिया से आग्रह किया गया “इस एक घटना की वजह से टीम के प्रयास को बाधा नहीं पहुंचाना चाहिए जिसने इस फिल्म को बनाने के पीछे मेहनत की।”

आखिर में इस बयान में कहा गया, “हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि हमारा मकसद किसी का असम्मान करना या किसी की भावनाओं को खेद पहुंचाने से नहीं है।”

‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज होगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.