National

गोवा पर्यटक हत्या मामले में आंध्र प्रदेश, चंडीगढ़ भेजी गईं टीमें

गोवा के एक रिसॉर्ट में हुई महिला पर्यटक की हत्या के मामले में पुलिस ने संदिग्धों का पता लगाने के लिए अधिकारियों की टीमों को आंध्र प्रदेश और चंडीगढ़ भेजा है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले की रहने वाली एक 25 वर्षीय महिला शनिवार को पणजी से करीब 20 किलोमीटर दूर उत्तरी गोवा के अरपोरा गांव में स्थित रिसॉर्ट में मेंटनेन्स स्टाफ के एक कर्मचारी को उस समय मृत मिली जब उसने सफाई के लिए कमरा खोला। महिला के गले पर चाकू के निशान थे।

एक पुलिस अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर कहा, “हमने संदिग्धों का पता लगाने के लिए आंध्र प्रदेश और चंडीगढ़ सहित विभिन्न स्थानों पर टीमें भेजी हैं।”

पुलिस ने उसके साथी की सुखविंदर सिंह के रूप में पहचान कर ली है, जो वर्तमान में लापता है। वह चंडीगढ़ का रहने वाला है जो चार अज्ञात व्यक्तियों के साथ शनिवार सुबह रिसॉर्ट से निकलते हुए सीसीटीवी कैमरे में नजर आया।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि पीड़िता 20 अप्रैल को जब अपने साथी सिंह रिसोर्ट आई थी तो उसने उत्तर भारतीय दुल्हन वाले आभूषण पहन रखे थे।

पोस्टमार्टम के लिए महिला के शव को गोवा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

अंजुना पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक नवलेश देसाई ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं।” उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.