Thursday , December 5 2019
TikTok
टिक-टॉक, फोटो - सौजन्य - विकिपीडिया

टिक-टॉक वीडियो बनाने के चलते गुजरात की महिला पुलिस निलंबित

गुजरात में टिक-टॉक पर वीडियो बनाने और पोस्ट करने के बाद मेहसाणा जिले के लांघणज गांव के पुलिस स्टेशन में तैनात महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने निलंबन के आदेश पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लोक रक्षक दल (एलआरडी) की रंगरूट अर्पिता चौधरी को लॉकअप के सामने डांस करते हुए देखा जा सकता है।

देशगुजरात डॉट कॉम ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा, “उत्तरी गुजरात के लांघणज पुलिस स्टेशन में तैनात महिला पुलिसकर्मी को निलंबित करने के आदेश दे दिए गए हैं।”

उन्होंने कहा, “ड्यूटी पर वर्दी नहीं पहनने और अनुशासित विभाग की एक कर्मचारी होने के बावजूद, पुलिस लॉकअप के पास डांस का वीडियो बनाने के लिए कार्रवाई की गई है।”

अर्पिता पर की गई कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि उन्हें वीडियो बनाने के चलते निलंबित करना ठीक नहीं है।

एक यूजर ने लिखा, “टिक-टॉक पर मैंने अभी एक पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी का वीडियो देखा। वह लॉकअप के पास सादे कपड़ों में बहुत ही सुंदर डांस कर रही थीं, इसमें क्या गलत है। क्या पुलिस को हमेशा गंभीर ही रहना होगा?”

दूसरे यूजर ने लिखा, “उनके खिलाफ कार्रवाई बहुत ज्यादा बड़ी बात हो गई है। अपने खाली वक्त का आनंद लेने का उन्हें भी अधिकार है। उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई है। यह बस मौज-मस्ती के लिए था। इतनी प्रतिभाशाली होने के लिए तो गुजरात पुलिस को उन पर गर्व होना चाहिए।”

एक अन्य ने उन्हें ‘लेडी दबंग’ करार दिया।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *