Friday , February 28 2020
Gangster
प्रतीकी चित्र

हत्यारे 2 लाख रुपये घटनास्थल पर क्यों छोड़ गए?

पूर्वी ज्योति नगर इलाके में रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक्स के एक व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस को करीबियों पर ही शक है। यही वजह है कि पुलिस व्यापारी के साथ दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों से भी पूछताछ में जुटी है। उल्लेखनीय है कि, सोमवार देर रात बी-ब्लॉक में बदमाशों ने गोली मारकर इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापारी राजुल सिंघल की हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद बदमाश आखिर दो लाख रुपयों से भरा बैग मौके पर ही किन हालातों में छोड़ गए? पुलिस इस सवाल का जवाब तलाशने में जुटी है।

दिल्ली पुलिस के एक उच्च पदाधिकारी ने फिलहाल अपना नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया, “वारदात सिर्फ लूट के इरादे से की गई इस बारे में फिलहाल कुछ पुख्ता कह पाना मुश्किल है। अगर ऐसा होता तो फिर हमलावर व्यापारी के बैग में मौजूद दो लाख रुपये मौके पर ही क्यों छोड़ जाते?”

वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि, राजुल की इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान ईस्ट ऑफ लोनी रोड पर है। दुकान में 10-12 कर्मचारी भी काम करते हैं। संदेह के आधार पर पुलिस इन कर्मचारियों से भी पूछताछ में जुटी है। पीड़ित परिवार अभी तक वारदात के बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग नहीं दे सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *