Friday , January 24 2020
Anti Rape
प्रतीकी चित्र

दुष्कर्म का वीडियो बनाने वाले आरोपी पर मामला दर्ज

शहर के एक होटल में एक नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने व इसका वीडियो बनाने का संगीन मामला सामने आया है। राजस्थान पुलिस ने आरोपी आसिफ उर्फ सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी दुष्कर्म का वीडियो बनाकर इसे सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था।

सीकर में उद्योग नगर के एसएचओ वीरेंद्र शर्मा ने मंगलवार को कहा कि प्रथम वर्ष की एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ सुरेश उर्फ आसिफ ने दुष्कर्म किया है। लड़की ने शिकायत देते हुए बताया कि आरोपी ने उसे अपनी कार में खींच लिया और उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश हो जाने पर एक होटल में ले गया। वहां जाकर आरोपी व उसके दोस्तों द्वारा लड़की का कई बार दुष्कर्म किया गया।

लड़की ने शिकायत में बताया कि कुछ समय बाद आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उससे मुलाकात की और अपना परिचय सुरेश के रूप में दिया और उससे दोस्ती की बात कही। लेकिन बहुत जल्द उसे पता चला कि उसका नाम आसिफ है जिसके बाद उसने उससे मिलना बंद कर दिया।

वह 27 जुलाई को कॉलेज जाने के लिए रास्ते में थी, तो आरोपी ने उसे एक बोलेरो कार में घुमाने की बात कही। उस समय आरोपी के साथ एक महिला और पुरुष भी थे। जब उसने इनकार किया तो उन्होंने उसे अंदर खींच लिया और एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

आरोपी द्वारा उत्पीड़न किए जाने के बाद लड़की ने मामला दर्ज करवाया।

पीड़िता ने बताया कि एक महिला के जरिए उसने आरोपी को पैसे भी दिए। उसने दावा कि वह आरोपी को 25 हजार रुपये दे चुकी है।

पुलिस ने आरोपी के साथ ही उसके दोस्तों और महिला का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *