National

शख्स ने 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान

नोएडा में एक शख्स द्वारा 18वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान देने का मामला सामने आया है। मृतक का नाम रितेश पपड़ियां बताया जा रहा है, जो कि पेशे से सीए थे और एक फर्म में काम करते थे। घटना बुधवार की है। मृतक रितेश नोएडा सेक्टर 45 में अपने परिवार के साथ रहता था। मृतक के परिवार में माता-पिता, पत्नी और 2 बच्चे हैं। जिस वक्त ये घटना हुई, उस वक्त परिवार के सदस्य घर में मौजूद थे।

परिवार ने बताया कि रितेश की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके कारण वो अपने कमरे में आराम करने चले गए थे। घटना के तुरंत बाद उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों का कहना है कि यह एक दुर्घटना है।

नोएडा के डीसीपी संकल्प शर्मा ने आईएएनस को बताया, “यह कल अपराह्न् करीब 2:00 से 3:00 बजे के बीच की घटना है। हम कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या कारण निकलकर आता है, यह जांच में अहम रोल निभाएगा।”

शर्मा ने आईएएनएस को आगे बताया,”परिवार वालों का कहना है कि यह एक दुर्घटना है। उनकी थोड़ी तबीयत खराब थी, जिसकी वजह से वह सुबह भी बेहोश हो गए थे, जिसके बाद वह अपने कमरे में आराम कर रहे थे। परिवार की तरफ से अभी तक कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button