National

फतेहपुर में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाई, युवती की मौत

उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात एक युवती ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की मौत की सूचना से सदमे में आए उसके प्रेमी युवक ने रविवार की दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है। यह जानकारी पुलिस ने दी। खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सत्येंद्र सिंह ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते एक गांव की 20 साल की युवती ने शनिवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

उन्होंने बताया कि युवती के परिजन रातभर उसकी मौत को छिपाए रहे, लेकिन सुबह जब लोगों को पता चला तो 22 साल का उसका प्रेमी युवक मृत युवती के घर पहुंच गया, जहां युवती के परिजनों ने उसे बेइज्जत कर भगा दिया।

सिंह ने बताया कि अपनी बेइज्जती से सदमे में आए युवक ने जंगल में जाकर एक आम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर झूल गया, मगर समय से उसके परिजन पहुंच गए और उसे फंदे से नीचे उतार लिया। गंभीर हालत में युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

एसएचओ ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी युवती के परिजनों को हो चुकी थी और उन्होंने युवती की दूसरी जगह छह मई को शादी तय कर दी थी। प्रथम दृष्टया शादी तय हो जाने से युवती द्वारा आत्महत्या किया जाना प्रतीत होता है। युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और कई बिंदुओं में जांच शुरू कर दी गई है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.