National

भाइयों ने एक-दूसरे को गोली से मार डाला

उत्तरी दिल्ली जिले में रविवार की रात दो भाइयों ने एक-दूसरे को गोली से उड़ा दिया। दोनों की ठौर मौत हो गयी। घटना सेंट स्टीफंस, भार्गव लेन स्थित डीडीए फ्लैट में घटी। मरने वाले भाइयों का नाम राहुल और तनुज है। दोनों भाई ग्रेटर नोएडा के वेदपुरा गांव के रहने वाले थे। मरने वालों में राहुल विवाहित था। घटना के समय राहुल की पत्नी और दो साल का बेटा भी मौजूद थे। राहुल साकेत कोर्ट में नौकरी करता था। जबकि उसका भाई तनुज खाली था। राहुल और तनुज के पिता नंदराम भी तीस हजारी अदालत में नौकरी करते थे।

झगड़े की जड़ में एक भाई का नौकरी में होना और दूसरे का बेरोजगार होना पता चला है। अक्सर दोनों के बीच मकान के किराये को लेकर भी कहासुनी होती थी। रविवार की रात जब राहुल घर में घुसा तो तनुज शराब पी रहा था। इसी बात को लेकर दोनो में विवाद शुरू हुआ। बात संपत्ति तक जा पहुंची।

पुलिस के मुताबिक, “झगड़े के दौरान तनुज ने कमर में पहले से छिपाकर रखी पिस्तौल से राहुल के ऊपर गोली चला दी। छीना झपटी के बीच ही तनुज को भी गोली लग गयी। राहुल जान बचाने के लिए भागने लगा, उसी वक्त तनुज ने पीछा करके घायल होने के बाद भी उसे दुबारा गोली मार दी। कुछ ही देर में दोनों भाईयों की मौत हो गयी। दोनों को पास ही स्थित बाड़ा हिंदूराव अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.