National

हिस्ट्रीशीटर ने ट्रैक्टर से 3 को कुचला, 1 की मौत

घटना के एक दिन पूर्व दोनों पक्षों में विद्युत तार जोड़ने को लेकर मामूली विवाद हुआ था। ग्रामीणों की पिटाई से हिस्ट्रीशीटर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के बछरन गांव में बुधवार रात एक हिस्ट्रीशीटर ने ट्रैक्टर से कथित रूप से तीन ग्रामीणों को कुचल दिया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों की पिटाई से हिस्ट्रीशीटर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। पहाड़ी थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुशील शर्मा ने गुरुवार को बताया, बुधवार रात करीब 10 बजे गांव के हिस्ट्रीशीटर अरुण पटेल (40) ने अपने दरवाजे चारपाई पर बैठे अजित नारायण (49), उसके बेटे नवनीत (28) और पड़ोसी हरिशंकर (40) को तेज रफ्तार ट्रैक्टर से कुचल दिया। हरिशंकर की मौके पर ही मौत हो गई और अजित नारायण व उसका बेटा नवनीत गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने अरुण की पिटाई की, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

उन्होंने बताया, अरुण थाने से हिस्ट्रीशीटर घोषित है और घटना के एक दिन पूर्व दोनों पक्षों में विद्युत तार जोड़ने को लेकर मामूली विवाद हुआ था।

शर्मा ने बताया कि मृत हरिशंकर के परिजनों ने अरुण के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

उन्होंने कहा कि घायल अजित, नवनीत और अरुण को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। साथ ही पोस्टमॉर्टम कराने के बाद हरिशंकर का शव उसके परिजनों को सौंप कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.