National

सेकेंड हैंड कार में फंसकर बच्चों की मौत

रविवार को परिवार ने दूसरी कार खरीदी थी और सोमवार दोपहर को बच्चों ने कार को अनलॉक कर लिया। बच्चों के अंदर जाने के बाद कार लॉक हो गई और बच्चे बाहर नहीं आ सके।

मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में एक दुखद घटना में चार बच्चों ने गलती से खुद को कार में बंद कर लिया और उनमें से दो की दम घुटने से मौत हो गई। दो अन्य बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना मुंधा पांडेय थाना अंतर्गत वीरपुर इलाके में हुई।

रविवार को इस परिवार ने दूसरी कार खरीदी थी और सोमवार दोपहर को बच्चों ने कार को अनलॉक कर लिया। बच्चों के अंदर जाने के बाद कार लॉक हो गई और बच्चे बाहर नहीं आ सके।

जब बच्चे कई घंटों तक वापस नहीं लौटे तो उनके परिवारों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। तभी किसी ने उन्हें कार के अंदर लेटा देखा।

सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतकों में मोहम्मद अल्ताफ (5) और अबशर रजा (7) शामिल हैं, जो चचेरे भाई थे। जबकि अन्य दो, मोहम्मद आफताब (6) और मोहम्मद अलफिज (4) गंभीर हैं।

पुलिस ने कहा कि बच्चे कुछ घंटों के लिए कार के अंदर लॉक हो गए थे और ऑक्सीजन की कमी होने के कारण उनके दम घुटने की आशंका है।

मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (शहर) अमित कुमार आनंद ने कहा, “परिजनों को घटना के बारे में तब पता चला जब बच्चे बाहर से खेलकर कई घंटों तक नहीं लौटे। तलाश करने पर वे उनके घर के ठीक बाहर खड़ी कार के अंदर बेहोश पड़े मिले। उन सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.