National

पिता ने टीवी बंद नहीं किया, पूर्व सैनिक बेटे ने ली जान

बेटे ने अपने पिता, जो कोई कार्यक्रम देख रहे थे, को टीवी बंद करने के लिए कहा था। जब उसके पिता ने इनकार कर दिया, तो बहस हुई और बेटे ने पिता को गोली मारकर फरार हो गया।

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक रिटायर्ड सैनिक ने कथित रूप से अपने 80 वर्षीय पिता की गोली मारकर हत्या कर दी, जिन्होंने देर रात एक शो देखने के दौरान टीवी बंद करने से मना कर दिया था। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया, प्रतीत हुआ कि अशोक कटिहार, सेवानिवृत्त सैनिक और उनके पिता लाला राम के बीच एक तीखी बहस हुई, क्योंकि वह टीवी बंद नहीं करना चाहते थे।

घटना गुरुवार रात नसीरपुर गांव में हुई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनूप कुमार ने कहा, “बहस के दौरान, अशोक ने उन्हें धक्का दिया और बाद में अपनी लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक से गोली चला दी।”

प्रारंभिक जांच और घटनास्थल से पता चलता है कि अशोक ने अपने पिता लाला राम, जो कोई कार्यक्रम देख रहे थे, को टीवी बंद करने के लिए कहा था। जब उसके पिता ने इनकार कर दिया, तो बहस हुई और अशोक पिता को गोली मारकर फरार हो गया।

गंभीर रूप से घायल उसके पिता ने बाद में दम तोड़ दिया।

अशोक सेना से सेवानिवृत्त हुआ था और नसीरपुर गांव में बुजुर्ग माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता था।

पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि अशोक शराबी था और अक्सर छोटी-छोटी बात पर लड़ने लगता था।

एएसपी ने कहा, “मामले में 302 सहित आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है, जो घटना के बाद से अपनी बंदूक के साथ फरार है।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.