National

700 पेटी शराब के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले कोरिया जिले में के बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र के बचरपोड़ी के आगे बड़े साल्ही बैरियर पर अधिकारियों ने सोमवार को शराब से भरी एक ट्रक पकड़ी है। कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस के अनुसार, बैरियर पर तैनात विशेष कार्यपालक दंडाधिकारी (एसएडीओ) विजयशंकर सोनवानी ने ट्रक रुकवा कर तलाशी ली, तो उसमें शराब की पेटियां लदी थीं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शराब ले जा रहे ट्रक के बिल के मार्ग में अम्बिकापुर-कटघोरा लिखा हुआ है। जबकि मार्ग बदलकर ट्रक को बड़े सल्ही से बैकुंठपुर लाया जा रहा था। ड्राइवर ने अम्बिकापुर-बैकुंठपुर मार्ग को भी छोड़ दिया। शराब के साथ ट्रक पकड़े जाने पर बैरियर में उपस्थित अधिकारियों ने आबकारी विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और मामले को दर्ज करने की कार्रवाई की।

पुलिस के अनुसार, ट्रक के साथ किसी पार्टी का कोई कार्यकर्ता नहीं था। आबकारी विभाग के अधिकारी ट्रक को थाने ले गए हैं। ट्रक से 700 पेटी शराब बरामद की गई, जिसमें एक पेटी में 48 बोतलें हैं। कयास लगाए जा रहे हैं इसे चुनाव के दौरान लोगों को बांटने के लिए ले जाया जा रहा था।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.