National

अपनी ही दुधमुंही बच्ची का काटा गला, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक दरिंदे पिता ने 6 माह की दुधमुंही बेटी के गले पर चाकू से वार कर दिया। जख्मी बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। चाकू से कई वार किए जाने से बच्ची का गला और हाथ कट गया। इस घटना की जानकारी जिसे भी मिली, उसके रोंगटे खड़े हो गए। सभी उस दरिंदे पिता को कोसते नजर आए। पुलिस ने बच्ची के दरिंदे पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मुरादाबाद के मोहल्ला ठाकुरान का रहने वाला सज्जाद का रविवार रात अपनी पत्नी गुलफ्शां से झगड़ा हुआ था। इसके बाद दरिंदे ने गुस्से में आकर अपनी ही 6 माह की बेटी आयत नूर पर सब्जी काटने वाली छुरी से कई वार कर दिए। इस हमले में बच्ची का गला और हाथ कट गया। पिता नशेड़ी बताया जा रहा है। वहीं बच्ची के जख्मी होने के बाद मां सदमे में है।

जिला अस्पताल के चिकित्सक अजय श्रीवास्तव ने बताया कि बच्ची के गले की फोकल नस कट गई है, जिससे उसके अब बोलने की संभावना कम रह गई है।

सीओ (बिलारी) वीरपाल सिंह ने बताया कि बिलारी थाना क्षेत्र के ठाकुरान मोहल्ले में सज्जाद ने अपनी 6 माह की बच्ची पर सब्जी काटने वाली छुरी से हमला कर दिया। बच्ची को फौरन जिला अस्पताल भेजा गया। बच्ची की हालत बेहद नाजुक थी, इसलिए उसे जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.