National

घरेलू विवाद में मां ने तीन मासूम बच्चों संग खाया जहर, मौत

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के पन्नूगंज क्षेत्र के बरबसपुर गांव में बच्ची की गुब्बारे की जिद को लेकर हुए घरेलू विवाद में मां ने तीन बच्चों संग जहर खा लिया। सभी की हालत बिगड़ी तो ग्रामीण चारों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने तीनों बच्चों व मां को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है।

जानकारी के मुताबिक पन्नूगंज क्षेत्र के बरबसपुर गांव निवासी निर्मला बिंद (27) पत्नी मनोज बिंद, अपने ससुर गोविन्द, सास, ज्येष्ठ और अपने तीन बच्चों दो पुत्रियां आंचल (4) व आकांक्षा (2) व बेटे आदित्य (3) के साथ गांव में रहती थी। मनोज मुम्बई में नौकरी करता है।

बताते हैं कि बुधवार सुबह बच्चों के दादा बाजार गए थे और वहां से तीनों बच्चों के लिए टाफी लाए थे। लेकिन बड़ी पोती ने टॉफी की जगह गुब्बारे की जिद करने लगी और मांग पूरी नहीं होने पर रोने लगी। इस पर उसकी मां निर्मला ने उसे पीट दिया। पोती की पिटाई से गुस्साई दादी ने निर्मला को डांटा। इस बात को लेकर विवाद बढ़ गया और सास-बहू में झगड़े की नौबत आ गई।

गुस्से में बहू निर्मला बिंद तीनों बच्चों को लेकर कमरे में चली गई और विषाक्त का सेवन कर लिया। चारों की हालत बिगड़ने पर परिजनों को घटना का पता चला और ग्रामीणों की मदद से परिजन आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर चारों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन अवधेश सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद में महिला ने अपने तीन बच्चों संग जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसे परिजन अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन वहां चारों को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में कार्यवाही की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.