Monday , October 21 2019
Akshay Kumar
फाइल : अक्षय कुमार, फोटो - आईएएनएस

अक्षय कुमार विवादों में फंसे

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मुंबई मेट्रो की तारीफ कर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, बुधवार को शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय ने आम जनता के साथ मेट्रो की सवारी की और इस दौरान उन्होंने मेट्रो की तारीफ करते हुए कई बातें भी कही जिसके चलते अब वह सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर गुरुवार को लोगों ने अक्षय के इस बर्ताव की आलोचना की और इसे उनका पीआर स्टंट बताया। लोगों का कहना है कि अपनी इन बातों से अक्षय आरे फॉरेस्ट को काटे जाने को अपना समर्थन प्रदान कर रहे हैं।

पिछले कुछ समय से मुंबईवासी आरे जंगल को काटे जाने के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जहां 2700 पेड़ों को काटकर मेट्रो कार शेड परियोजना को स्थापित करने की बात कही जा रही है।

अक्षय अपने द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में घाटकोपर से वर्सोवा तक मेट्रो की सवारी करते नजर आ रहे हैं जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “ढोंगी!!! अमेजन रेनफॉरेस्ट के जलने पर रो रहे थे और अब चालाकी से आरे जंगल को काटने को अपना समर्थन दे रहो हो।”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “चाचा आप तो कनाडा निकल जाओगे, जाने से पहले आरे फॉरेस्ट को क्यों बर्बाद कर रहे हो। आपके बच्चों को कनाडा में स्वच्छ हवा मिलेगी, लेकिन मुंबई के लोगों और बच्चों का क्या। इस तरह के प्रचार को बंद करो।”

इसे अक्षय का पीआर स्टंट बताते हुए एक यूजर ने लिखा, “केवल एक ही दिन पीआर स्टंट क्यों? हर रोज मेट्रो में सफर करो। मुंबईवासियों ने मेट्रो का विरोध नहीं किया और न ही उन्हें मेट्रो की महत्ता के बारे में शिक्षा देने की आवश्यकता है, लेकिन कुछ लोगों को जंगलों की महत्ता पर शिक्षित किए जाने की जरूरत है। आरे फॉरेस्ट को बचाओ, यह मुंबई के लिए उतनी ही जरूरी है जितनी कि मेट्रो।”

अक्षय से पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी मेट्रो का समर्थन कर विवादों में आ चुके हैं।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *