Entertainment

अगर सरकार शराब की दुकानों को लाइसेंस देना बंद कर दें, तो नहीं लिखूंगा इस पर गाना : हनी सिह

खुद पर भद्दे गीत के माध्यम से शराब पीने की प्रवृत्ति को बढ़ावा देने का आरोप लगने के बाद पॉप स्टार और कंपोजर यो यो हनी सिंह का कहना है कि शराब किसी भी जश्न या पार्टी का अभिन्न हिस्सा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिस दिन सरकार शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस देना बंद कर देगी मैं अपने गानों में शराब का जिक्र बंद कर दूंगा। हनी सिंह अपने नए गाने ‘लोका’ की लॉन्चिग के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए थे। उनकी कई पुराने गीतों की तरह ही ‘लोका’ में भी शराब का जिक्र है।

वहीं कई रिपोर्टों के अनुसार अपने करियर के शीर्ष पर रहने के दौरान शराब के नशे के कारण गायक को रीहेब में जाना पड़ा था।

इस दावे को खारिज करते हुए गायक ने कहा, “मैं कभी भी रीहेब नहीं गया। मुझे पता है कि मुझे और मेरी जिंदगी को लेकर कई सारी रिपोर्ट सामने आई हैं। अब मैं शराब नहीं पीता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “जब भी आप पार्टी करते हैं, तो इसके पीछे शराब सबसे बड़ी वजह बनती है। आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते हैं। यहां तक की हमारी सरकार भी शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस देती है, जिस दिन वे लाइसेंस देना बंद कर देंगे हम अपने गानों में इसका जिक्र करना बंद कर देंगे।”

अपने गानों में भद्दे लिरिक्स का प्रयोग करने के कारण गायक पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था, जिसे लेकर उन्होंने काफी सुर्खिया बटोरी थी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.