National

दिल्ली में बेटी के घर पर रहेंगे लालू प्रसाद

लालू के परिवार के करीबी माने जाने वाले राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि एम्स के डॉक्टरों ने लालू को घर पर रहने की इजाजत दे दी है।

पटना : रांची में होटवार जेल के अधीक्षक द्वारा जारी किए गए रिहाई आदेश के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से किसी भी समय बाहर आ सकते हैं और वह राष्ट्रीय राजधानी में राज्यसभा सांसद और उनकी बेटी मीसा भारती के आधिकारिक आवास पर ही रहेंगे। लालू के परिवार ने कोविड -19 महामारी को देखते हुए यह फैसला लिया है।

लालू के परिवार के करीबी माने जाने वाले राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने आईएएनएस से कहा कि एम्स के डॉक्टरों ने लालू को घर पर रहने की इजाजत दे दी है।

गगन ने कहा, “लालू की स्थिति के निरीक्षण के बाद, एम्स दिल्ली के डॉक्टरों ने उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में दिल्ली में रहने की अनुमति दी है। डॉक्टरों ने उनसे एम्स अस्पताल में गंभीर कोविड संक्रमण के बारे में बात की है। इसलिए, हमारे लिए उन्हें घर पर रखना बुद्धिमानी होगी। उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर पर्याप्त व्यवस्था की गई है।”

इससे पहले, लालू प्रसाद के वकील ने झारखंड उच्च न्यायालय में दुमका कोषागार मामले से कथित निकासी में जमानत बांड जमा किया। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री को दुमका, चाईबासा और देवघर कोषागार से 1,000 करोड़ रुपये के गलत तरीके से पैसे निकालने के मामले में दोषी ठहराया गया है।

रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने पहले ही उन्हें चाईबासा में दर्ज दो और देवघर में एक मामले में जमानत दे दी है।

लालू प्रसाद कई बीमारी से पीड़ित हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.