Politics

कांग्रेस के खून में धोखा : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सबके साथ धोखा देने वाली पार्टी है और उसके खून में ही धोखा है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के क्रम में यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कमलनाथ के साथ ही कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस की कार्यशैली में धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा, “वे जो वादे करते हैं, उस पर उनका स्वयं का विश्वास नहीं होता है। यह ऐसी पार्टी है, जो जनता से नहीं, बल्कि नेता से भी धोखा करती है। धोखा करना उनके खून में है, रगों में है, यही कारण है कि देश की जनता उनके एक भी वादे पर भरोसा नहीं करती।” छिंदवाड़ा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का संसदीय क्षेत्र है।

कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित न करने पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा, “नामदार (राहुल गांधी) छिंदवाड़ा आते हैं तो कहते हैं कि मुख्यमंत्री आपका होगा और जब ग्वालियर जाते हैं तो ग्वालियर के लोगों से कहते हैं कि आपका मुख्यमंत्री होगा। कांग्रेस के आठ हिस्सों में आठ मुख्यमंत्री के दावेदार हैं।”

मोदी ने कहा, “प्रदेश की कमान कमलनाथ के पास है और कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कमलनाथ चोर, उचक्कों, गुंडों को भी टिकट देने की बात कर रहे हैं और उस पर मुहर लगाई दिल्ली में बैठे नामदार ने।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.