Friday , January 24 2020
Suicide
प्रतीकी चित्र

10वीं मंजिल पर बैठ शख्स बना रहा ‘टिकटॉक’ वीडियो, नीचे पुलिस-दमकल हलकान

अहमदाबाद से बीवी के साथ ठीक-ठाक हंसता बोलता हुआ दिल्ली पहुंचा एक शख्स पुलिस और दिल्ली दमकल सेवा के लिए बबाल-ए-जान बना हुआ है। सिरफिरे शख्स का नाम संदीप उर्फ अरमान बताया जा रहा है।

सैकड़ों पुलिसकर्मी-दमकल कर्मचारी होटल की 10वीं मंजिल पर चढ़े बैठे संदीप को सकुशल नीचे उतारने की कोशिशों में रविवार शाम से ही हलकान हुए पड़े हैं। जबकि सिरदर्द बना शख्स नीचे उतरने के बजाये ऊपर से कूदकर जान देने पर उतारू है। इतना ही नहीं अजीब-ओ-गरीब हरकतें कर रहा यह शख्स अपने ‘टिकटॉक’ वीडियो बनाकर भी अपलोड किए जा रहा है। इसकी जिद है कि पत्नी द्वारा उस पर नौकरानी से लगवाए गए आरोप तुरंत वापिस लिए जाएं।

घटनास्थल दिल्ली के पश्चिमी जिले के हरि नगर थाना क्षेत्र में स्थित होटल सिग्नेचर की है। दरअसल संदीप अहमदाबाद से पत्नी के साथ होटल सिग्नेचर में आकर ठहरा था। अचानक मियां-बीवी के बीच न मालूम ऐसी कौन सी बात हुई जिसके चलते संदीप अचानक होटल में 10वीं मंजिल की छत पर जा चढ़ा और ऊपर से कूदकर जान देने की धमकियां देने लगा।

मौके पर मौजूद दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “संदीप रविवार शाम से छत पर चढ़ा हुआ है। पूरी रात उसे समझाकर नीचे उतारने की कोशिशों में दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस विभाग जुटा रहा। संदीप जिद कर रहा है कि उसकी पत्नी और सालियों ने नौकरानी से उसके ऊपर जो झूठा मुकदमा दर्ज कराया है, उसे जब तक वापिस नहीं लिया जाएगा, वो नीचे नहीं उतरेगा।”

हैरत की बात यह है कि जिसे 10वीं मंजिल से नीचे उतारने के लिए पूरी रात से (रविवार-सोमवार की रात) सैकड़ों दमकल और दिल्ली पुलिसकर्मी सकुशल बचाने के लिए सड़क पर रात भर जागकर हलकान हुए हैं, वो शख्स आराम से सबको धमका रहा है और इत्मीनान से अपने मोबाइल से टिकटॉक वीडियो अपलोड करके अपनी बातें/शर्तें/मांगें सब कुछ बता रहा है। उसकी जिद ने मगर दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग को पसीना ला दिया है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *