National

पति का अवैध संबंध, आईएएस पत्नी ने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है और वह उन्हें और उनकी बेटी को परेशान कर रहा था।

मुजफ्फरनगर (उप्र) : वर्ष 2013 बैच की आईएएस अधिकारी शैलजा शर्मा(37) ने अपने पति पर घर में घुसकर उसके और उसके पिता का गला घोंटने का आरोप लगाया है। शैलजा मुजफ्फरनगर की हैं और वर्तमान में बिहार में नियुक्त है।

उन्होंने मुजफ्फरनगर में अपने पति राजीव नयन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। राजीव हरियाणा सरकार के वरिष्ठ अधिकारी हैं। शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) धनंजय कुशवाहा ने कहा, “आरोपी हरियाणा सरकार के श्रम विभाग में एक क्षेत्रीय उपायुक्त है और गुरुग्राम में तैनात है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।”

मुजफ्फरनगर पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में शैलजा ने कहा, “मैं 31 जुलाई को मुजफ्फरनगर में अपने घर आई थी। 1 अगस्त को मेरे पति राजीव नयन ने दरवाजा खोला और गलत इरादे से घर में घुस गए। उन्होंने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया। जब मेरे पिता ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने हम पर हमला किया और मेरा गला घोंटने की कोशिश की।”

शैलजा ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है और वह उन्हें और उनकी बेटी को परेशान कर रहा था।

नई मंडी पुलिस स्टेशन में शैलजा द्वारा दायर शिकायत के बाद हरियाणा के अधिकारी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 452, 352, 504, 506 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की 66इ के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शैलजा वर्तमान में सड़क निर्माण विभाग में संयुक्त सचिव के रूप में बिहार में तैनात हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.