Monday , May 20 2019
OnePlus
फाइल : वनप्लस, फोटो - सौजन्य - विकिपीडिया

वनप्लस 5, 5टी को एंड्रॉइड पाई मिलना शुरू

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने वनप्लस 5 और 5टी स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। इसके कुछ हफ्ते पहले कंपनी ने दोनों मॉडलों के लिए बीटा बिल्ड जारी किया था। एंड्रॉइड पाई ओएस पर आधारित ऑक्सीजनओएस 9.0.0 के अपडेट का अंतिम संस्करण जारी करना शुरू कर दिया गया है और इसमें दिसंबर सिक्युरिटी पैच भी शामिल किए हैं।

कंपनी ने बुधवार को एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, “हम यह घोषणा करते हुए अत्यधिक रोमांचित है कि पाई वनप्लस 5 और 5टी के लिए जारी किया जा रहा है। यह वनप्लस 5 और 5टी के लिए हमारा पहला आधिकारिक एंड्रॉइड 9 पाई ओटीए अपडेट है।”

इस ओवर द एयर (ओटीए) अपग्रेड में एंड्रायड पाई के लिए ब्रांड न्यू यूजर इंटरफेस (यूआई), नया नेविगेशन गेस्चर (केवल वनप्लस 5टी के लिए) और दिसंबर का अपडेटेड एंड्रायड सिक्योरिटी पैच शामिल है।

इस अपग्रेड से कैमरा में गूगल लेंस मोड समेकित हो जाएगा।

कंपनी ने कहा, “हमेशा की तरह हम ओटीए को धीरे-धीरे जारी करेंगे। आज यह कुछ प्रतिशत यूजर्स तक पहुंचेगा, और अगले कुछ दिनों में इसे बड़े पैमाने पर जारी किया जाएगा।”

इस अपग्रेड के साथ यूजर्स को गेमिंग मोड 3.0 भी मिलेगा, जिसमें टेक्स नोटिफिकेशन मोड के साथ थर्ड पार्टी कॉल्स के लिए नोटिफिकेशन मिलेगा।

Check Also

Google

गूगल सर्च परिणाम पर अब टिप्पणी कर सकेंगे उपभोक्ता

लोकप्रिय सर्च इंजन गूगल जल्द ही एक नया फीचर लाने वाला है, जिसमें आप गूगल पर सर्च करने के बाद आए परिणाम पर टिप्पणी भी कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *