Entertainment

सुाशांत की खबर सुनकर टूट पड़े पिता

सुशांत मूल रूप से पूर्णिया के रहने वाले थे। पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था।

पटना : बिहार के रहने वाले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली। इसके बाद पटना के राजीव नगर के रोड नंबर छह में उनके आवास पर लोगों की भारी भीड़ लगी है, जबकि यह खबर सुनकर उनके पिता की तबियत बिगड़ गई है।

राजीव नगर में उनके आवास पर आसपास के लोग जुटे हुए हैं और लोग कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह की हालत खराब है और वे बोलने की स्थिति में नहीं हैं।

यहां के घर में मात्र एक महिला केयर टेकर के रूप में हैं। केयर टेकर लक्ष्मी देवी कहती हैं यह दुखद खबर की सूचना यहां फोन द्वारा दी गई। उन्होंने बताया कि सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं, जो पटना के लिए चल दी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे। पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था। राजपूत की आत्महत्या की घटना के बारे में बिहार के लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है।

कुछ महीने पहले ही वे अपने ननिहाल खगड़िया भी आए थे और एक मंदिर में उनका मुंडन कार्यक्रम हुआ था।

राजपूत ने धारावाहिक पवित्र रिश्ता से करियर की शुरुआत की थी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.