Entertainment

रानू मंडल की जीवन कहानी अब सिल्वर स्क्रीन पर

रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाने से लेकर रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल की बायोपिक पर काम शुरू कर दिया गया है। नेशनल अवॉर्ड विजेता बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती को रानू मंडल की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के लिए प्रस्ताव मिला है।

बायोपिक की पुष्टि करते हुए सुदीप्ता ने आईएएनएस को बताया, “हां, मुझे फिल्म की पेशकश की गई है। हालांकि, मुझे अभी स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे किरदार निभाना है या नहीं।”

पत्रकार से स्वतंत्र फिल्मकार बने हृषिकेश मंडल ‘प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल’ नामक फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जो गायिका के पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक के सफर को दिखाएंगे।

हृषिकेश ने कहा, “सुदीप्ता चक्रवर्ती से भूमिका के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन उन्हें अभी तक अपनी रजामंदी नहीं जताई है। मुझे लगता है कि अगर कोई चरित्र को जीवंत कर सकता है तो वह सुदीप्ता दी हैं। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं।”

फिल्मकार का मानना है कि सड़क किनारे गाना गाने से लेकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल बायोपिक की हकदार हैं और यह समय बिल्कुल उपयुक्त है बायोपिक बनाने के लिए क्योंकि लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं।

हृषिकेश ने कहा, “लोग रानू मंडल के जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। वह सोशल मीडिया की बदौलत रातों रात सिंगिंग सेंसेशन बन गईं, इसलिए लोग उनके बारे में और जानने के लिए इच्छुक हैं। इसके साथ ही फिल्म वर्तमान समय में सोशल मीडिया की शक्ति को उजागर करेगी, जिसने सड़क के किनारे की गायिका रानू को एक स्टार के रूप में परिवर्तित कर दिया।”

रानू मंडल से मिलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए हृषिकेश ने बताया, “उनसे कई बार मिलने और बात करने के बाद मुझे पता चला कि वह एक शिक्षित परिवार से हैं, वह संगीत से प्यार करती हैं और बचपन से ही गाती रही हैं। वह एक सरल और प्यारी इंसान हैं और स्वभाव से भावुक हैं।”

निर्देशक ने कहा, अगर सुदीप्ता फिल्म में रानू का किरदार निभाने को राजी हो जाती हैं, तो बाकी कलाकारों को जल्द ही फाइनल कर लिया जाएगा और अक्टूबर के अंत तक शूटिंग शुरू हो सकती है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.