Horoscope

तुला राशि का दिन कैसा रहेगा, 7 मार्च, 2022

जानिए आपका आज का दिन कैसे बीतेगा। तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिन। राशिफल अनुसार अपना योजना कर सकते है की आज क्या करना उचित होगा और क्या नही।

शुक्राचार्य का प्रसन्न धाम तुला राशि। यह चिन्ह सांसारिक इच्छाओं का कारण है। अभिव्यक्ति की शक्ति का प्रकाश मात्रा कम है। वास्तविक रवैये को समझना मूलनिवासियों की जिम्मेदारी है।

किसी भी समय स्थापना के क्षेत्र में बार-बार बाधाओं के बावजूद, शुक्र का प्रभाव अथक प्रयास से आगे बढ़ता है, जीवन को और अधिक सुंदर और शुभ बनाना चाहते हैं।

जैसे इस राशि में रजोगुण का प्रभाव अधिक होता है, क्रिया की ऊर्जा व्यर्थ नहीं जाती है। जीवन के शुरुआती हिस्से में आनंद की इच्छा कलात्मक है, जीवन के बीच में जीवन का नेतृत्व करने के लिए नेतृत्व किया जाता है, पिछले भाग में देने की प्रसिद्धि फैलती है।

उनके जीवन में, क्रियाएं लगभग अधूरी हैं। इस राशि के लोगों का जन्म प्रशंसा और प्रशंसा है। दूसरों के शब्दों में विश्वास करना आसान है और फिर मानसिक और आर्थिक रूप से धोखा दिया जा सकता है।

आइए शुरुआत करें कि व्यक्तिगत राशि के अनुसार ‘फल’ कितना मेल खाएगा। यहां लिखे गए परिणाम अनुमान पर आधारित हैं।

एक ही राशि के अलग व्यक्ति की मानसिक संरचना, विचार, विशेषताएं, जीवन प्रवाह नक्षत्र अलग होने से भिन्न होता है; इसके साथ जुड़ता है जातक जातिका की जन्मकालीन राशि चक्र में ग्रहो की स्थिति। तो राशि एक होने के बाबजूद अलग नक्षत्र एबं दूसरी कारणों से दो ब्यक्ति की फल में बिभिन्नाता स्वभाबिक है।

अतिसूक्ष्म विचार करके राशिफल लिखना संभव नही होता। प्रत्येक राशि का कोई एक नक्षत्र पर आधारित एक आनुमानिक शुभ-अशुभ परिणाम लिखा जाता है। इसीलिए किसीका बहुत अच्छा मिला जाता है, किसीका आंशिक मिलता है और शायद किसीका कुछ भी नही मिलता।

सब कुछ शायद न मिले। अनुभव कहता है राशि पर आधारित बताया गया परिणाम केवल झलक्मात्र है। इसे ही वास्तव समझ लेना सठिक नही।

Horoscope Libra

आज का दिन कैसे व्यतीत होगा : आय में निस्संदेह वृद्धि होगी लेकिन मानसिक चिंता कम नहीं होगी. कार्यस्थल का वातावरण बाधा रहित है। अप्रत्याशित सहयोग या पैसा। किसी भी मामले में उत्साहित रहें। तनाव के बावजूद दिन खुशी से बीतेगा। प्रेम के मामले में अस्थाई अशांति होने पर भी ईमानदारी बढ़ेगी।

राशि अनुसार यहां दिए गए उपाय केवल एक वर्ष के लिए हैं। यहां बताए गए उपाय मेरी कोई कल्पना नहीं, भारत के विभिन्न तीर्थस्थलों में भ्रमण के दौरान मानव कल्याण के लिए साधु संतों द्वारा निर्धारित किए गए उपाय ही यहां लिखा गया है।

जीवन क्या करने से थोड़ा बेहतर होगा : शनि मंदिर में सुबह से लेकर रात भर हजारों कामों के बीच अगर कोई शनि की पूजा करता है सफेद मिठाई, सफेद फूलों की माला और मनचाहा मन चाहे जो भी रुपया से तो वह साल भर में कई दुखों से बचा रहेगा।

क्या रंग पहनना है : हल्की लाल, गुलाबी, सफेद, चमकीली हल्की अकाशी ड्रेस शरीर को खुशी देगी और सम्मान के साथ अधिकांश कार्यों में सफलता दिलाएगी। नींबू ज्यासा रंग से घर को पेंट करना बेहतर है। — शिवशंकर भारती

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.